Best Romantic Status In Hindi For Whats App And Facebook

Best Romantic Status For Boys For Whats app And Facebook In Hindi 2017 

Whats app Masala
Whats app Masala 

  • अब उस #‎SWEET सी लड़कीसे क्या रूठना.. जिसकी बातो से काली चाय ☕ भी मीठी हो जाये

  • कीतनी प्यारी होती है वो लडकीया । जो खुबसुरत होकर भी #Attitude नही दीखाती ।।

  • सुन  पगली  अब  तू   YeS बोल_या  No  बोल..   अब  ""#mArkEt"" मे तु मेरी. ""#GIrlfRnD""  के  नाम #rєgíѕtєr""  हो चूकी  है..


  • दुनिया  कितनी ही आगे  बढ़ जाए मगर वो  छुप  छुप  मिलने  वाली   मोहब्बत  का मजा  ही कुछ और हैं...


  • हिम्मत इतनी तो नहीं मुझमे कि तुझे दुनियां से छीन लूं, लेकिन मेरे दिल से कोई तुझे निकाले.! इतना हक तो मैंने  खुद को भी नहीं दिया..!!


  • क्या हुनर हे  तुझमे पगलीँ हमारे बेग से कोइ  पेन्सिल भी ना चुरा सका , ओर तुने सीनेसे दिल चुरा लिया


  • मेरे दिल  में एक धड़कन  तेरी  है  उस ड़कन की  कसम तू  जिंदगी मेरी है.


  • सुना  है बारिश  में दुआ  क़बूल   होती है    || अगर  हो  इज्जाजत  प्रियम  तो  मांग  लू   तुम्हें.


  • तेरी LveLy_LveLy_Smile ने मुझ पे जो_EffecT किया हे, मेने  सबको_ReJecT  करके तुझे_SeLecT किया है।।


  • बहुत प्यार आता  है उस पर जब वो  रोते हुए कहती हैं । बहुत  मारुंगी हा अगर मुझे  छोड़कर गये तो..

Post a Comment

Previous Post Next Post