funny jokes in hindi : Best Pati Patni Jokes In Hindi

 funny jokes in hindi : Best Pati Patni Jokes In Hindi😜

1) सेल्समैन- मैडम, मेरे पास एक ऐसी किताब है,
जिसमें पतियों के देर रात तक घर से बाहर रहने के 100 बहाने बताए गए हैं,
क्या आप इस किताब को खरीदना चाहेंगी...?
महिला- मैं इस किताब को खरीदूं ऐसा आपको क्यों लगता है...?
सेल्समैन- मैडम, क्योंकि इस किताब की एक प्रति
आज सुबह ही मैंने आपके पति को बेची है...! 

 *************************************************************

2) पति-पत्नी में भयंकर वाकयुद्ध हुआ।
पति ने गुस्से में आकर कहा, ‘मैं पति पद से इस्तीफा देता हूं।
पत्नी ने जवाब दिया, -‘वैकल्पिक व्यवस्था होने तक आपको पद पर बने रहना होगा।’

 *************************************************************

3) पत्नी - मुझे बताओ कि मैं तुम्हें कितनी अच्छी लगती हूं।
पति - बहुत ही अच्छी लगती हो।
पत्नी - प्लीज, बताओ ना कितनी अच्छी लगती हूं।
पति (गुस्से में) - इतनी अच्छी, इतनी अच्छी कि मन करता है तुम्हारी जैसी दो-
तीन और ले आऊं!

 *************************************************************

4) पत्नी - मै चाहती हूं कि मुझे समाचार पत्र होना चाहिए था, जिससे मैं हमेशा तुम्हारे
हाथ में रहती।
पति - मैं भी यही चाहता हूं, जिससे रोज नया समाचार पत्र पढ़ने को मिले।

 *************************************************************

5)     पति- आज ये पराठे जले हुए क्यों हैं?
पत्नी- क्योंकि मैं आजकल सुंदर होती जा रही हूं।
पति- तुम्हारे खूबसूरत होने से पराठे जलने का क्या लेना-देना है?
पत्नी- पराठे भी मेरी सुंदरता को देखकर जलने लगी हैं।

 6) सभी पतियों के लिए इस साल का संदेश:
अपनी छोटी जिंदगी पर ज्यादा दुखी मत होना..
क्योंकि…
पत्नियां ज्यादा जीती जरूर हैं…लेकिन इसलिए..
क्योंकि उनके पास कोई पत्नी नहीं होती!!
 *************************************************************

7)     पत्नी: अगर मैं खो गई तो तुम क्या करोगे? 

पति: मैं अखबार में इश्तेहार दूंगा। 

पत्नी: तुम कितने अच्छे हो, क्या लिखोगे? 

पति: जहां भी रहो, खुश रहो।

 *************************************************************

 

 

funny jokes in hindi : Best Pati Patni Jokes In Hindi , 

funny jokes , 

tell me a joke, 

chutkule , 

non veg jokes , 

jokes in english , 

jokes in hindi

 

 

 

Amit Patel

Post a Comment

Previous Post Next Post