Love Shayari In Hindi Poems – Share With your Friends And Family Through WhatsApp & Facebook

 Love  Shayari Hindi Poems – Share With your Friends And Family Through WhatsApp & Facebook

Love Shayari In Hindi (लव शायरी हिंदी); Love is the maximum stunning feeling within side the world. Here we are attempting to reveal how fans can specific their coronary heart emotions with the assist of those love Shayari. So we've made this 2022 Best Love Shayari Hindi Poems – Share With your Friends And Family Through WhatsApp & Facebook (True Love Shayari in Hindi, Best Love Status, Love Shayari Images, Beautiful Love SMS, Romantic Love Shayari, Love Shayari for Girlfriend and Boyfriend). Start studying now and proportion your emotions together along with your lover.
love shayari in hindi

love shayari in hindi 





शेयर कीजिये इन शायरी को अपने Friends, ,Family ,Love और साथ ही साथ Facebook, WhatsApp & Instagram पर और लोगों को बनाइये अपना दीवाना।

मैं बन जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…
भरना मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना..!!

love shayari in hindi text for girlfriend

मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,

बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤ 

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,

जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ। 

लव शायरी हिंदी में 2023 happy new year

जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,

दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।

love shayari copy paste hindi english

ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,

सब फ़रेब के आईने हैं,

हाथों में तेरा हाथ होने से ही,

मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

        love shayari hindi 2 line copy paste

जब तलक तेरा सहारा है मुझे,

गहरा पानी भी किनारा है मुझे,

ना भी चमके तो कोई बात नही,

तू तो वैसे भी सितारा है मुझे।

love shayari hindi 2 line sharechat

मुसाफर इश्क़ का हूं मैं

मेरी मंज़िल मुहब्बत है,

तेरे दिल में ठहर जाऊं

अगर तेरी इजाज़त है।

    love shayari in hindi text messages

कर दे नजरे करम मुझ पर,

मैं तुझपे ऐतबार कर दूं,

दीवाना हूं तेरा ऐसा,

कि दीवानगी की हद को पार कर दूं।

love shayari in hindi text messages

मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से

उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,,

बस जाओ मुझ में रूह बन

कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।

love shayari copy paste with emoji

मेरी आंखों में यही हद से

ज्यादा बेशुमार है,

तेरा ही इश्क़ तेरा ही दर्द

तेरा ही इंतजार है।

love शायरी हिंदी में लिखी हुई 2023

मेरी इबादत का कोई वक्त,

मुकर्रर नही होता…

तुम ख्यालों में आते हो..

हम सजदे में बैठ जाते हैं..!!!

love शायरी हिंदी में लिखी हुई फोटो

अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है,

यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,

मेरे जज़्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी,

प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

लव स्टोरी शायरी हिंदी में लिखी हुई

हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने

कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!

love shayari hindi text copy paste

कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम,

कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।

love shayari in hindi text stylish

वो लम्हा बना दो मुझे…

जो गुजर कर भी… तुम्हारे साथ रहे…!!

love shayari hindi 2 line english

मेरे सीने में एक दिल है❤

उस दिल की धड़कन हो तुम…

love शायरी हिंदी में लिखी हुई pic

पाना और खोना तो किस्मत की बात है,

मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।

love shayari hindi mein likhi hui

होते तुम पास तो कोई शरारत करते…

लेकर तुम्हे बाहों में बेपनाह मोहब्बत करते…

love shayari copy paste in hindi

अच्छा लगता है हर रात तेरे ख्यालों में खो जाना

जैसे दूर हो कर भी तेरी बाहों में सो जाना…

new year love shayari 2023 hindi

क्या क्या तेरे नाम लिखूं

दिल लिखूं की जान लिखूं

आंसू चुराके तेरी प्यारी आंखों से

अपनी हर खुशी तेरे नाम लिखूं

लव शायरी हिंदी में 2022 डाउनलोड

बसा ले नज़र में सूरत तुम्हारी,

दिन रात इसी पर हम मरते रहें,

खुदा करे जब तक चले ये साँसे हमारी,

हम बस तुमसे ही प्यार करते रहें ॥

love shayari copy paste 2 line

वक्त कितना भी बदल जाए….

मेरी मोहब्बत कभी नही बदलेगी..!!❤️

love shayari hindi 2 line 2023

वो मोहब्बत जो तुम्हारे दिल में है,

उसे जुबान पर लाओ और बयां कर दो,

आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,

हम बस सुने ऐसे बे-जुबान कर दो।

love shayari hindi 2 line text

तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है,

अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।


चाहत बन गए हो तुम,

कि आदत बन गए हो तुम,

हर सांस में यूं आते जाते हो

जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।


हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,

उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,

उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,

कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।


नशा था तेरे प्यार का जिसमे

हम खो गए, हमें भी नही

पता चला कब हम तेरे हो गए।

🥰❤️❤️🌹🌹💯 

Post a Comment

Previous Post Next Post